ऊना: गोबिंद सागर झील में मिला हमीरपुर की महिला शव, जांच में जुटी पुलिस #news4
April 20th, 2022 | Post by :- | 102 Views

ऊना : प्रदेश के जिले उना में उपमंडल बंगाणा के लठियानी स्थित गोबिंद सागर के झील के घाट पर महिला का शव मिला। मृतका की पहचान हमीरपुर जिला के मैहरे निवासी सुषमा (47) के रुप में की गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भेज दिया गया । पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दे दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार उसके आस-पड़ोस से पता चला कि सुषमा ताले लगाकर करीब 11.00 बजे निकल गई थी। बंगाणा उपमंडल के तहत लठियानी स्थित गोविंद सागर झील में एक महिला का शव तैरता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि सुषमा का पति 9.00 बजे दुकान पर जाने के लिए घर से निकला था । उसने अपनी पत्नी को खाना दुकान पर पहुंचाने के लिए फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया । उसने अपनी पत्नी को कई बार फोन किया तो पर कुछ रिस्पांस न आया। उसके पति ने उसे खोजबीन दौरान रिश्तेदारों को भी सूचित किया। शीघ्र ही घर के सभी सदस्य लठियानी पहुंचे तो उन्होंने गोविंद सागर झील पर तलाशी करना उचित समझा। गोविंद सागर झील के किनारे पहुंचे सुषमा के परिजन उस वक्त हतप्रभ रह गए जब महिला का शव पानी में तैरते हुए दिखाई दिया. तुरंत मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. ऐसा भी बताया जा रहा है कि मृतका लगातार सिर में दर्द रहने के चलते भी परेशान रहती थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।