टैंकर में छिपकर चंबा पहुंच गया व्यक्ति, पुलिस ने दर्ज किया केस
April 20th, 2020 | Post by :- | 98 Views

पेट्रोल टैंकर में प्रशासन की अनुमति के बिना बाहरी व्यक्ति को हिमाचल के चंबा लाने को लेकर पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र सिंह पुत्र जरनैल सिंह, निवासी वाद साहब, डाकघर सरना, जिला पठानकोट तेल का टैंकर लेकर चंबा की तरफ जा रहा था। पुलिस चैक पोस्ट बैरियर कटोरी बंगला में जब उसे पूछताछ के लिए रोका गया तो उसके साथ ट्रक में सुनील कुमार पुत्र मान सिंह, निवासी गरूण, डाकघर डियूर भी मौजूद था। इसे चालक प्रशासन की अनुमति के बिना जिला के बाहर से लेकर आया था। इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। प्रशासन और पुलिस की ओर से बिना अनुमति बाहर से आने वाले लोगों पर पहले ही प्रतिबंध लगाया जा चुका है। इसकी अवहेलना करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि टैंकर चालक और उसके साथ आए व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

हॉट स्पॉट पंचायत से द्रड्डा पहुंचा व्यक्ति, केस दर्ज 

जिले में हॉट स्पॉट घोषित की गई ग्राम पंचायत साहो से एक व्यक्ति बिना अनुमति से द्रड्डा पहुंच गया। जिसकी भनक पंचायत सचिव को लग गई। पंचायत सचिव उक्त व्यक्ति की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच व्यक्ति से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान व्यक्ति ऐसा कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पुलिस ने इसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  व्यक्ति को वापस उसके घर भेजा गया है। लोगों को चेतावनी दी गई है कि बिना अनुमति के घर से बाहर न निकलें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।