रूममेट के कोरोना संक्रमित होने के बाद गुजरात से लापता ऊना के युवक को पुलिस ने ढूंढ निकाला
April 19th, 2020 | Post by :- | 119 Views

रूममेट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गुजरात के अहमदबाद से लापता हुआ हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला का युवक डेरा बस्सी में बरामद हुआ है। ऊना के देहलां निवासी युवक गुजरात में जेसीबी मशीन ऑपरेटर का काम करता था। अब यह पंजाब के डेराबस्सी पहुंच गया है।

बताया जा रहा है कि स्वयं उसने गुजरात पुलिस और हिमाचल पुलिस के निर्देश पर वहीं डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में चेकअप करवाया है। फिलहाल उसे वहीं रखा गया है। इस बीच उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री के बारे में भी पता किया जा रहा है। स्वास्थ्य महकमे की ओर से उसके सैंपल लेने की तैयारी है।

इस बीच पता चला है कि उसने कुछ वाहनों में लिफ्ट भी ली है। 15 अप्रैल को उसके साथी के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद वह कमरे से फरार हो गया। 16 अप्रैल को वह अहमदाबाद से कहीं चला गया। उसके मोबाइल लोकेशन पंजाब और हरियाणा के बीच 18 अप्रैल को देखी गई।

गुजरात पुलिस की और से भी उसे समझाने के लिए स्वयं व उसके सहयोगी के माध्यम से संपर्क किया गया। इसकी सूचना हिमाचल पुलिस को भी दी गई। वह जांच से पहले अधिक लोगों तक न पहुंचे इसके लिए उसे रोकना जरूरी था। ऐसा करने में दोनों राज्यों की पुलिस को कामयाबी मिली और युवक स्वयं डेराबस्सी के अस्पताल पहुंच गया। यह युवक देहलां गांव से संबंधित है और हरोली के पंडोगा में भी उनकी रिहायश बताई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।