रेलवे पुल के नीचे मिला शव, पुलिस ने शुरु की जांच
April 4th, 2019 | Post by :- | 122 Views

थाना डमटाल के अंतर्गत आते संघेड़ रेलवे पुल के नीचे से एक व्यक्ति का शव मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए हैड कांस्टेबल दविन्दर सिंह ने बताया कि किसी द्वारा सूचना दी कि डमटाल में रेलवे पुल के नीचे किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर वह हैड कांस्टेबल बलवंत सिंह एवं कांस्टेबल सैम सिंह को साथ लेकर मौके पर पहुंचे।

उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नूरपुर अस्पताल रखवा दिया है। शव की पहचान रिंकू पुत्र बचन सिंह निवासी गांव गोलवा, तहसील फतेहपुर के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात पता चली है कि उक्त व्यक्ति नशे का आदि था और अकसर इस इलाके में घूमता रहता था। कयास लगाया जा रहा है कि रिंकू की मौत नशे की ओवरडोज़ से हुई होगी। पुलिस ने इस संबंधी धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए जांच शुरु कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।