बद्दी के कोरोना मरीज समेत 44 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला
April 5th, 2020 | Post by :- | 178 Views

तब्लीगी जमात के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद हिमाचल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बद्दी में मिले कोरोना मरीज समेत 44 लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं। एक मामला बद्दी पुलिस जिला में दर्ज हुआ है। इसमें 43 लोगों को नामजद किया गया है। दूसरा मामला एक व्यक्ति के खिलाफ सिरमौर जिले में दर्ज किया गया है। इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने अपनी परिवहन जानकारी को छुपाया और पूछताछ में सहयोग नहीं किया। डीजीपी ने इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। साथ ही प्रदेश भर में चल रहे पुलिस के विशेष तलाशी अभियान के दौरान रविवार को पुलिस ने बीस और नए जमातियों को खोज निकाला है। इनमें 16 मंडी, एक चंबा और 3 बद्दी पुलिस जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। प्रदेश में अब तब्लीगी जमात से जुड़े 277 लोगों की पहचान कर उन सभी को क्वारंटीन केंद्रों में भेज दिया गया है।

डीजीपी सीताराम मरडी ने बताया कि इस कवायद के दौरान कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़क पर फर्राटा भरने वाले वाहनों व वाहन चालकों पर भी कार्रवाई की जा रही है। अभी तक कुल 255 वाहनों को सीज किया गया है और 2.36 लाख रुपये बतौर जुर्माना वसूला जा चुका है। वहीं, प्रदेश में कुल 423 मामले दर्ज कर 395 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी ने लोगों से अपील की है कि वह सरकार के निर्देशों का पालन करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।