पांवटा साहिब में पुलिस ने शराब की भारी भरकम खेप के साथ दो धरे
October 2nd, 2019 | Post by :- | 433 Views

उपमंडल पांवटा साहिब की राजबन पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान शराब की भारी-भरकम खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पिकअप से अंग्रेजी व देसी शराब के अलावा बियर की कुल 145 पेटियां बरामद कीं। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक राजबन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई।
पुख्ता सूचना मिलते ही पुलिस ने राजबन-सतौन सड़क पर नाकाबंदी कर दी। चौकी प्रभारी एएसआई रवि कुमार, एचसी ओमप्रकाश, धनबीर, रामकुमार व एचएचसी चुन्नी लाल ने रात्रि करीब डेढ़ बजे नाकाबंदी कर पांवटा साहिब की ओर से आ रहे वाहन (एचआर 58-4571) को तलाशी के लिए रोका। जांच के दौरान पुलिस को वाहन से अंग्रेजी शराब की 35 पेटी, देसी शराब की 80 पेटी व बियर की 30 पेटी बरामद की। इसका आरोपी कोई भी लाइसेंस नहीं दिखा सके। लिहाजा, पुलिस ने दाउद खान निवासी मिश्रवाला, नजीर निवासी माजरा, मेलियों को हिरासत में लिया है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।