लुधियाना में पत्‍नी की हत्‍या कर चिंतपूर्णी के होटल में छिपा शातिर दोनों राज्‍यों की पुलिस ने दबोचा #news4
January 9th, 2022 | Post by :- | 178 Views

भरवाईं : पत्‍नी की हत्‍या कर फरार हुआ शख्‍स पुलिस ने चिंतपूर्णी में गिरफ्तार किया है। शनिवार रात को चिंतपूर्णी पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या कर भागे आरोपित को चिंतपूर्णी के एक होटल से दबोच कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस थाना हैव्वोवाल लुधियाना पंजाब की टीम एसआइ भजन सिंह के नेतृत्व में पत्नी की हत्या कर भागे एक आरोपित को पकड़ने चिंतपूर्णी पहुंची थी। पुलिस को सूत्रों से आरोपित के चिंतपूर्णी में छिपे होने की सूचना मिली थी। वही इसके लिए लुधियाना पुलिस ने चिंतपूर्णी थाने से मदद मांगी थी।

इस विनाह पर चिंतपूर्णी थाना के प्रभारी कुलदीप सिंह व मुख्य आरक्षी फिरोज अख्तर अपनी टीम के साथ उनकी मदद के लिए पहुंचे। वही संयुक्त टीम ने चिंतपूर्णी के एक होटल में दबिश दी व आरोपित को दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपित विक्रांत सिंह पुत्र गुरदियाल सिंह निवासी हाउस नंबर 5299 गली नंबर 6 मोहल्ला आन्नंद हैव्वोवाल जिला लुधियाना पंजाब को मौके से गिरफ्तार कर लिया। चिंतपूर्णी पुलिस टीम ने आरोपित को पंजाब पुलिस पार्टी के हवाले कर दिया। मामले की पुष्टि एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने की। पंजाब पुलिस आरोपित को लेकर वापस लौट गई है। बताया जा रहा है आरोपित वारदात के बाद काफी दिनों से यहां ठहरा हुआ था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।