कर्फ्यू के बीच चल रही थी भंडारे की तैयारी, पहुंच गई पुलिस
March 25th, 2020 | Post by :- | 196 Views

प्रभारी पुलिस चौकी, कच्चा टैंक नाहन ने पुलिस टीम के साथ सरकार द्वारा पारित किए गए कर्फ्यू आदेशों की अनुपालना हेतु दिल्ली गेट, बाजार तथा मोहल्ला गोविंदगढ़ आदि की तरफ गश्त व चैंकिग पर रवाना थे, तो पुलिस टीम ने मोहल्ला गोविंदगढ़ में कुछ लोग गली में आते जाते दिखाई दिए, जिस पर पुलिस टीम ने गली में जाकर चैक किया तो पाया कि छिंदर कौर, पत्नी फतेह सिंह निवासी मोहल्ला गोविंदगढ़, अपने घर पर एक भंडारे का आयोजन कर रही थी तथा गुरमीत कौर के घर के आंगन में बड़े-2 बर्तनों में भंडारे के लिए खाना बनाया जा रहा था।

मौके पर अर्जुन सिंह पुत्र फतेह सिंह तथा सतीश पुत्र लाल सिंह भी उपस्थित थे। इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी एकत्रित हुए थे, जो पुलिस टीम को देखकर तितर बितर हो कर मौके पर चले गए। इस तरह वाइरस का संक्रमण का खतरा होते हुए भी इन लोगों द्वारा सरकार द्वारा पारित लॉकडाऊन व कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना करना पाया गया। जिस पर उपरोक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना सदर नाहन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया। मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।