पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा 8 को पंडोगा में
September 4th, 2019 | Post by :- | 141 Views

ऊना (4 सितंबर)- पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा 8 सितंबर को पंडोगा स्थित केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में दोपहर 12 बजे होगी। यह परीक्षा जिला पुलिस में पुरुष आरक्षी/महिला आरक्षी/आरक्षी चालकों के पदों के लिए है और वही अभ्यार्थी लिखित परीक्षा दे सकते हैं, जिन्होंने शारीरिक दक्षता परीक्षा पहले से ही उतीर्ण कर ली है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ऊना ने दी।
उन्होंने कहा कि लिखित परीक्षा की सूचना सभी योग्य अभ्यार्थियों को एसएमएस के माध्यम से उनके पंजीकृत मोबाइल नं पर भी भेजी जा रही है। अभ्यार्थियों को इस लिखित परीक्षा के आयोजन के लिए एडमिट कार्ड क्रम संख्या के अनुसार परीक्षा केंद्र पर परीक्षा के दिन सुबह 8 बजे से मिलना शुरू होंगे।
एसपी ने कहा कि परीक्षा भवन के अंदर मोबाइल, कैलकुलेटर, लैपटॉप, कैमरा, बैग व अन्य इलैक्ट्रॉनिक उपकरण ले जाने की सख्त मनाही है। पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा की वीडियोग्राफी भी करवाई जाएगी। अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए परीक्षा केंद्र के प्रत्येक कमरे व बरामदे में बैठने के स्थान पर रोल नं दर्शाए गए हैं ताकि हर अभ्यार्थी अपनी उत्तर पुस्तिका पर सही रोल नंबर भर सके। उत्तर पुस्तिका में गलत रोल नंबर भरने की सूरत में अभ्यार्थी को अयोग्य घोषित किया जा सकता है।
सभी अभ्यार्थी लिखित परीक्षा के लिए अपने 2 नवीनतम रंगीन पासपोर्ट फोटो, कार्ड बोर्ड, नीला या काला बाल पैन और पहचान पत्र जैसे कि ड्राइविंग लाईसेंस, आधार कार्ड व वोटर कार्ड सहित 8 नवंबर को सुबह 8 बजे केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट पंडोगा पहुंचना सुनिश्चित करें। देर से आए अभ्यार्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।