वायरल पत्र मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री का मोबाइल फोन किया जब्त
September 10th, 2019 | Post by :- | 165 Views

मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश के दो मंत्रियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल पत्र मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री का मोबाइल फोन जब्त किया है। पुलिस मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजेगी, जबकि अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडे के पास भी इसकी शिकायत पहुंची है। सोशल मीडिया में पत्र वायरल करने वाले व्यक्ति का पुलिस पहले ही मोबाइल जब्त कर फोरेंसिक लैब भेज चुकी है। पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी है।पार्टी प्रभारी मंगल पांडे के पास पहुंची शिकायत पर उन्होंने कड़ा संज्ञान लिया है। वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी एसपी कांगड़ा से इसकी जांच की रिपोर्ट तलब की है। इससे आने वाले दिनों में मामला काफी गरमा सकता है। करीब एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया में एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश के दो मंत्रियों के खिलाफ सोशल मीडिया में एक पत्र वायरल किया था।

इस पत्र में मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य के दो मंत्रियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी है। इसकी भवारना पुलिस को अधिवक्ता ने शिकायत सौंपी थी। शिकायत के आधार पर पूछताछ को बुलाए इस व्यक्ति ने एक पूर्व भाजपा मंत्री का नाम लिया था। उधर, डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।