कर्फ्यू ढील में बिना मास्क घूम रहे युवकों की पुलिस ने उतरवाईं टी-शर्ट … ज्वालामुखी…
April 24th, 2020 | Post by :- | 236 Views

हिमाचल के कांगड़ा जिले के उपमंडल ज्वालामुखी में लॉकडाउन और कर्फ्यू के नियमों की अवहेलना करने वालों से पुलिस सख्ती से निपट रही है। शुक्रवार सुबह कर्फ्यू में ढील के दौरान कई युवा बिना मास्क घूमते नजर आए। थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने ऐसे मनचले युवकों को खूब सबक सिखाया। उन्होंने युवकों से अपना मुंह ढकने को कहा। जो आनाकानी करने लगे, उनकी पहनी हुई टी-शर्ट उतरवाकर इससे मास्क बनाकर मुंह पर पहनावा दिया। इसके बाद युवा भागते-भागते मेडिकल स्टोर पहुंचे और मास्क खरीदकर पहन लिए।

गौरतलब है कि प्रदेश में अब मास्क पहनना आवश्यक कर दिया गया है। मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करने के साथ जुर्माना भी लगाया जा रहा है। ज्वालामुखी पुलिस भी सख्ती से इसका पालन करवा रही है। जो बिना मास्क नजर आ रहे हैं, उनके विरुद्ध कार्रवाई भी की जा रही है। उधर, डीएसपी ज्वालामुखी तिलकराज ने कहा कि मास्क पहनना जरूरी कर दिया गया है। बिना मास्क होने पर कार्रवाई की जा रही है। लोगों से अपील है कि घरों से न निकलें, अगर कर्फ्यू ढील में जरूरी काम के लिए बाहर आते हैं तो मास्क का प्रयोग जरूर करें व सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।