हिमाचल में गिर गया है राजनीति का स्तर: शांता
May 7th, 2019 | Post by :- | 141 Views

भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा है कि हिमाचल में विपक्ष की स्थिति ठीक नहीं है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह  मंडी में अपने प्रत्याशी को ही आया राम गया राम कह रहे हैं।

यही नहीं वीरभद्र सिंह सीएम जयराम ठाकुर  के खिलाफ मजबूरी में बयानबाजी कर रहे हैं।  जबकि हिमाचल की एक साल की भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास को गति दी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में राजनीति का स्तर गिर गया है।

नेताओं को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। जब यशवंत सिंह परमार सीएम थे तो राजनीति का स्तर बहुत ऊंचा था और उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा। शांता ने कहा कि 75 साल की आयु सीमा का भाजपा का निर्णय सही है।

पार्टी में नई पीढ़ी आनी चाहिए और सबको मौका मिलना चाहिए। कहा कि भाजपा में पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी का चेहरा है जबकि दूसरी तरफ कोई चेहरा नहीं है। बीजेपी का कोई विकल्प नहीं है। ये लोकतंत्र के लिए सही नहीं है, क्योंकि सशक्त लोकतंत्र के लिए सशक्त विपक्ष का होना जरूरी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।