लॉकडाऊन के बीच जिला ऊना में डाकसेवा बनी वरदान …
April 20th, 2020 | Post by :- | 72 Views

ऊना (19 अप्रैल)- जनता की सेवा में तत्पर डाक विभाग के कर्मवीर योद्धा रविवार को भी लोगो की सेवा में पूरे तन-मन से डटे हुए है। इस कड़ी में विशेष डाक वाहन द्वारा जरुरी दवाईयों के पार्सल चंडीगढ़ से ऊना तक लाई गई जिन्हें डाक मंडल ऊना के मोबाइल डाकघर की सहायता से दुलैहड़, अजौली, अम्बोटा, सुंकाली एवं कुठेड़ा जसवालां में वितरित किया गया। यह जानकारी देते हुए डाक मंडल ऊना के अधीक्षक रामतीर्थ शर्मा ने बताया कि डाक विभाग कोविड-19 जैसी आपदा में दिन-रात हर भारतीय के साथ खड़ा है और प्रत्येक जरुरी सामान दवाईयां इत्यादि घर द्वार पर वितरित करने के लिये तत्पर है।
उन्होंने अधीक्षक बताया कि ऊना जिला में अब तक बीस हजार से ज्यादा लोगो को उनके घर द्वार पर सामाजिक सुरक्षा पेंशन का वितरण किया जा चुका है। उन्होंने सभी से अपील भी की है कि इस महामारी को रोकने के लिये सामाजिक दूरी के नियम का कड़ाई से पालन करें और इस महामारी में जनता की सेवा में तत्पर प्रत्येक कर्मवीर योद्धा का साथ दे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।