जिला चम्बा के तीन मुख्य प्रवेश स्थान पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट व फेस शिल्ड दी गयी।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 82 Views

जिला में कोरोना महामारी से लडने के लिए फ्रंटलाईन कर्मचारियों को सभी सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया करवाए गए है । इसी दिशा में जिला के तीन मुख्य प्रवेश स्थान कटोरी बंगला, सांझी नाला और हटली पर तैनात पुलिस बल को पीपीई किट और फेस शिल्ड प्रदान की गई।

जिला के इन तीनो प्रवेश द्वार से अन्य राज्यों के लोगो की आवाजाही रहती है और प्रदेश में आने वाले हर व्यक्ति से सीधा सम्पर्क होता है इसलिए कोरोना वायरस के सक्रमण के खतरे की आशंका बनी रहती है ।

पुलिस द्वारा निभाई जा रही भूमिका बेहद मत्त्वपूर्ण है और उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को मास्क व सेनीटाईजर पहले ही उपलब्ध करवा दिये गए है और पीपीई किट व फेस शिल्ड मिलने से इनकी सुरक्षा को और अधिक सुदृढ किया गया है।

आप सभी जनसाधारण से अनुरोध है कि जरूरी वस्तुओं की खरीददारी करते हुए शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखे तथा आवश्यकता होने पर घर से केवल एक ही व्यक्ति खरीददारी के लिए निकले व वाहन का कम से कम प्रयोग करें । इसके अलावा सार्वजनिक स्थलों , सडकों व मार्गो पर न थूके और घर से बाहर निकलने पर मास्क का आवश्यक रूप से प्रयोग करें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।