Lunch के बहाने प्रतिभा और विक्रमादित्य सिंह का शक्ति प्रदर्शन, जानिए क्या बोले सुखविंदर सुक्खू #news4
November 18th, 2021 | Post by :- | 140 Views

शिमला : मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद प्रतिभा सिंह ने शिमला हॉलीलॉज में सभी विधायकों व पूर्व विधायकों के लिए लंच का आयोजन किया। लंच में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित सभी विधायक शामिल हुए। लंच में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर, आशा कुमारी, सुखविंदर सिंह सुक्खू, रामलाल ठाकुर, ठाकुर सिंह भरमौरी, चंद्र कुमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

लंच के बाद सभी कांग्रेस नेताओं ने किसी भी तरह की राजनीतिक चर्चा से इंकार किया और एकजुटता की बात कही। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और 2022 में भी यही एकजुटता रहेगी लेकिन पार्टी में कुछ जरूरी फैसले लेनी की जरूरत है, जिस तरफ पार्टी बढ़ रही है।

लंच के बहाने कहीं न कहीं सांसद प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह ने वीरभद्र सिंह के बिना भी हॉलीलॉज की बादशाहत बरकरार रखने के लिए शक्ति प्रदर्शन करने की कोशिश की है। हालांकि लंच में कांगड़ा से वरिष्ठ नेत्री विप्लव ठाकुर और वीरभद्र सिंह के करीबी माने जाने वाले हर्ष महाजन नजर नहीं आए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।