प्रतिभा सिंह ने बोला हमला, कहा-भाजपा की डबल इंजन सरकार कुछ महीनों की मेहमान #news4
July 3rd, 2022 | Post by :- | 91 Views

जोगिंद्रनगर : भारी वर्षा के बीच देर शाम को जोगिंद्रनगर पहुंचीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मंडी सांसद प्रतिभा सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में लोगों को धर्म व जाति के नाम पर बांटा जा रहा है जबकि जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। युवाओं से रोजगार के साधन छीने जा रहे हैं तथा केंद्र सरकार आए दिन सरकारी नौकरियों पर कटौती करके देश के युवाओं के साथ कुठाराघात कर रही है। प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि अब डबल इंजन सरकार कुछ ही महीनों की मेहमान है क्योंकि उपचुनाव में प्रदेश की जनता ने सरकार को आईना दिखा दिया है और आगामी चुनावों में भी प्रदेश की जनता भाजपा का पूर्ण रूप से सूपड़ा साफ कर देगी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर रहने को कहा।

इससे पूर्व जोगिंद्रनगर के पूर्व विधायक ठाकुर सुरेंद्र पाल और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश धरवाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों पर ग्रहण लग चुका है। पिछले 5 वर्षों में न तो यहां कोई बड़ा शिक्षण संस्थान खुल पाया और न ही पथ परिवहन निगम का डिपो सुचारू रूप से चल पाया। जहां तक पठानकोट-मंडी फोरलेन की बात है तो यह पिछले 8 वर्षों से कागजों तक ही सीमित होकर रह गया है। इस अवसर पर राकेश चौहान, जीवन ठाकुर, राजेंद्र चौहान, प्रेमनाथ चौहान, अंजना ठाकुर, अजय धरवाल, ममता कपूर, शीला देवी व निर्मला देवी सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।