प्रतिभा सिंह कार्यकर्ताओं के इस्तकबाल से गदगद बोलीं मां ज्वाला के आर्शीवाद से कांग्रेस की जीत होगी सुनिश्चित
June 9th, 2022 | Post by :- | 116 Views

प्रतिभा सिंह कार्यकर्ताओं के इस्तकबाल से गदगद बोलीं मां ज्वाला के आर्शीवाद से कांग्रेस की जीत होगी सुनिश्चित

कांग्रेस के पक्ष में प्रदेश की जनता का मिल रहा भरपूर समर्थन

कांगड़ा की सीमा भडोली पुल पर संजय रतन ने समर्थकों सहित किया भव्य स्वागत ।

देहरा, हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद सांसद प्रतिभा सिंह पूरे हिमाचल में दौरे पर कर रहीं हैं इसी कडी में बुधवार से कांगड़ा के दौरे पर हैं।
कांगड़ा की सीमा भडोली पुल पर पंहुचने पर ज्वालामुखी हल्के से पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन ने अपने समर्थकों सहित भव्य स्वागत किया। प्रतिभा सिंह के साथ उनके पुत्र शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह भी उनके साथ विशेष रुप से इस दौरे पर हैं।
शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करके मां ज्वाला से कांग्रेस की जीत का आर्शीवाद मांगा।
प्रतिभा सिंह ने मां ज्वाला के दर्शनों के बाद अनौपचारिक वार्ता में कहा कि भाजपा से प्रदेश की जनता नाराज है क्योकि 5 वर्षों से इन्होने कुछ भी नही किया लोग चाहतें हैं कि कांग्रेस को सता में लाऐं। भाजपा के मिशन रिपीट का दावा खोखला है कांग्रेस के समय में जो विकास प्रदेश में हुआ है चुनावों में उस विकास के बूते जनता के बीच जाऐगें और जनता कांग्रेस की सरकार बनाएगी ऐसा पूर्ण विश्वास है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में 5 वर्षों में हुए घोटालों की निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उम्मीद थी की शिमला दौरे पर वह भाजपा के घोटालों की जांच बारे आश्वासन देते लेकिन उन्होने भी इन गंभीर मामलों को नजर अंदाज किया जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

इस मौके पर ज्वालामुखी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन दीपक चौहान, नप अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, दिव्यांशु भूषण, नीरज, सादिक व अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।