प्रतिभा सिंह बोलीं- हिमाचल के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करें पीएम #news4
May 23rd, 2022 | Post by :- | 66 Views

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे और घोषणाएं की थी, वह एक भी पूरी नहीं हुई। केंद्र का प्रदेश के साथ भेदभाव सहन नहीं किया जा सकता। प्रदेश लगभग 70 हजार करोड़ के कर्ज में डूब गया है। हिमाचल में चुनाव सामने आते देख भाजपा के केंद्रीय नेताओं का यहां जमावड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री जब भी किसी प्रदेश के दौरे पर जाते हैं तो केंद्र सरकार की ओर से कुछ न कुछ सौगातें देकर जाते हैं।

प्रधानमंत्री ने सात साल के कार्यकाल में प्रदेश के लिए कोई भी विशेष मदद नहीं की। पीएम प्रदेश को अपना दूसरा घर कहते हैं, पर इस घर की ओर उनकी दृष्टि कम ही रहती है। प्रधानमंत्री को प्रदेश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था देखकर विशेष पैकेज की घोषणा करनी चाहिए। प्रतिभा सिंह ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कहा कि सरकार जांच के नाम पर टाइम पास कर रही है। पेपर लीक मामले में उन अभ्यर्थियों को पकड़ा जा रहा है, जिन्होंने पेपर लीक होने का का अंदेशा जताया था। मुख्य आरोपी अभी भी कानून की पकड़ से दूर हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।