प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंची प्रतिभा वीरभद्र सिंह का परवाणु से सोलन तक हुआ भव्य स्वागत #news4
May 2nd, 2022 | Post by :- | 114 Views

सोलन : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंची प्रतिभा वीरभद्र सिंह का परवाणु से सोलन तक भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रतिभा वीरभद्र सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी किसी भी मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी। विधायक दल व पार्टी हाईकमान ही हिमाचल प्रदेश का नया मुख्यमंत्री तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है। यही है कि आज हजारों की संख्या में लोग उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में भाजपा की सरकार को सत्ता से बाहर किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेंस में फेरबदल के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी के साथ बैठकर चर्चा की जाएगी। पार्टी के वरिष्ठ लोग जैसा कहेंगे वहीं किया जाएगा। फिलहाल सभी का एक ही उदेश्य है हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना और कांग्रेस भारी मतों से जीत हासिल करेगी। भाजपा कीनीतियों से जनता परेशान हो चुकी है। महंगाई आसमान छू रही है।

प्रतिभा वीरभद्र सिंह दोपहर बाद परवाणु पहुंची तथा यहां पर उनके स्वागत में विधायक कर्नल धनीराम शांडिल, विधायक विक्रमादित्य सिंह, विनोद सुल्तानपुरी सहित कंई कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके आलावा सोलन शहर के पुरान बस स्टेंड पर भी प्रतिभा वीरभद्र सिंह के स्वागत के लिए सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।