जोगेंद्रनगर में प्रेम नाथ ठाकुर बोले- कांग्रेस सोच समझकर करे प्रत्याशी का चयन, गिनाईं ये खूबियां #news4
September 25th, 2022 | Post by :- | 82 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के चयन को लेकर रविवार देर शाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पर्यटन निगम के पूर्व निदेशक प्रेम नाथ ठाकुर ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि जोगेंद्रनगर में कांग्रेस संगठन एकजुट है, लेकिन हाईकमान कांग्रेस प्रत्याशी का चयन सोच समझकर करे। जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट उसी कार्यकर्ता को दिया जाए जो जमीनी स्तर पर संगठन से जुड़ा हो न कि कोई पैराशूट उम्मीदवार हो।

उन्होंने उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, सुखविंदर सिंह सुक्खू व मुकेश अग्निहोत्री से आग्रह किया कि जमीन से जुड़े कांग्रेस के कार्यकर्ता को ही चुनाव मैदान में उतारा जाए। किसी भी डिफाल्टर कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया जाए। ऐसे उम्मीदवार का चयन हो जिस पर कोई दाम न लगा हो और सीट को जीतने की क्षमता रखता हो। उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाजसेवा का नाम लेकर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं, लेकिन जिन्हें समाजसेवा करनी होती है उन्हें टिकट की कोई लालसा नहीं होनी चाहिए। जोगेंद्रनगर से उम्मीदवार को लेकर इस क्षेत्र के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया जाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जोगेंद्रनगर कांग्रेस एकजुट होकर काम करेगी, ताकि पिछले कई साल से हार रही इस सीट को जीता जा सके।

इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल से जुड़े नवनीत राठौर और युवा कांग्रेस के आदित्य अवस्थी व सुरेश पाराशर ने भी विचार रखे और प्रदेश कांग्रेस कमेटी व हाईकमान से कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता प्रदेश कार्यकारिणी के प्रवक्ता राकेश चौहान को टिकट दिए जाने की पैरवी की। इस अवसर पर कई कांग्रेसी युवा कार्यकर्ता भी उपस्थित है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।