प्रधानमंत्री मोदी ने लिया नए भारत के निर्माण का संकल्पः सत्ती
June 28th, 2019 | Post by :- | 130 Views

सत्ती ने 15 लाख की लागत से बनने वाले बोरवेल का किया भूमि पूजन
ऊना (28 जून)- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2022 तक नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। जहां पर सबके लिए घर, रसोई गैस व पीने का पानी हो। यह बात उन्होंने आज ऊना के प्रेम नगर वार्ड नंबर 1 में नए बोरवेल के भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही। सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार, केंद्र सरकार की अनेकों कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है, जिसका सीधा लाभ पात्र लोगों को मिल रहा है। केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार ने हिम केयर योजना शुरू की गई, इसी तरह उज्जवला योजना के साथ-साथ गृहिणी सुविधा योजना लाई गई। विदेशी निवेश को हिमाचल प्रदेश में लाने के मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि इससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे व प्रदेश के विकास को भी नई गति मिलेगी।
इस अवसर पर उपस्थित आईपीएच विभाग के अभिषासी अभियंता नरेश धीमान ने कहा कि नया बोरवेल लगभग 15 लाख रुपए की लागत से बनेगा और इससे ऊना शहर के वार्ड नंबर 1, 2, 3, 5 व 6 के निवासियों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पुराने बोरवेल में स्लिट की समस्या पेश आ रही है, जिसकी वजह से पानी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल पा रहा है। नया बोरवेल हो जाने के बाद यह समस्या दूर हो जाएगी।
इस अवसर पर पार्षद विनोद पुरी और प्रवीण पुरी के अलावा आईपीएच विभाग के अभिषासी अभियंता नरेश धीमान, एसडीओ होशियार सिंह, जेई शेर सिंह. बागवानी विभाग ऊना के उप-निदेशक अशोक धीमान, राजेश दत्ता, ज्ञान सिंह, भोला प्रसाद, रमेश, अनिल भारद्वाज, सतीश बनगढ़, वरुण पुरी, मोहित बेदी और अश्वनी कुमार उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।