प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ के अवतार: राठौर
April 8th, 2019 | Post by :- | 236 Views

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि राफेल रक्षा सौदे की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से करवाई जाए। भाजपा सरकार हमेशा बागवान विरोधी रही है। प्रदेश में विश्व बैंक के 1134 करोड़ रुपये के बागवानी विकास प्रोजेक्ट को रोकने का किया प्रयास गया।

विश्व बैंक से प्रोजेक्ट लाने वाले अफसर की प्रशंसा की जानी चाहिए थी लेकिन उन्हें पद से हटा दिया है। सरकार कर्ज पर कर्ज ले रही है। स्कूलों, अस्पतालों में स्टाफ नहीं है और सड़कों की हालत खराब है। उन्होंने आरोप लगाया कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ के अवतार हैं।

प्रदेश में भाजपा जब भी सत्ता में आई, प्रदेश के बागवानों का अहित किया गया। शांता कुमार सरकार के सत्ता पर आते ही बागवानों पर गोलियां बरसाई गई और तीन बागवानों को जान से हाथ धोना पड़ा। इसके बाद प्रेम कुमार धूमल सरकार ने सत्ता संभाली तो भी बागवानों का अहित किया गया।

उस दौरान सेब उत्पादक क्षेत्र से संबंधित बागवानी मंत्री बनाया गया और गुम्मा कार्टन फैक्ट्री की मशीनों को कौड़ियों के भाव बेचा गया। परवाणू जूस संयंत्र को अपग्रेड करने के लिए पूर्व केंद्र सरकार ने 10 करोड़ दिया था लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई काम नही हुआ। प्रदेश के गरीब बागवानों के पैसे लेकर आढ़ती भाग रहे हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि मंगलवार को मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की आम सभा होगी। इसके बाद 12 अप्रैल को शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक होगी। हमीरपुर में 14 और 15 को धर्मशाला में संसदीय क्षेत्र की बैठक होगी। शिमला की बैठक में प्रभारी रजनी पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी शामिल रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।