बड़सर के झिरालड़ी में सजा जनमंच, शहरी विकास मंत्री ने मौके पर किया समस्याओं का निपटारा #news4
November 21st, 2021 | Post by :- | 86 Views

बड़सर : आम लोगों की समस्याओं का समाधान उनके घरद्वार पर ही करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ किए गए जनमंच कार्यक्रम की 24वीं कड़ी में रविवार को बड़सर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झिरालड़ी में जनमंच का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने की। जनमंच के दौरान क्षेत्र की 5 ग्राम पंचायतों करेर, मोरसू सुल्तानी, पटेरा, लोहडर, पाहलू और नगर पंचायत भोटा के निवासियों की 57 समस्याएं और 78 मांगें आईं, जिनका मंत्री ने मौके पर निपटारा किया तथा कुछ समस्याओं को जल्द हल करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा, हिमाचल प्रदेश भवन एवं सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष राकेश शर्मा बबली, कांगड़ा सहकारी कृषि एवं भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष कमलनयन शर्मा, जिला परिषद उपाध्यक्ष नरेश कुमार, एसपी डॉ. आकृति शर्मा, एडीएम जितेंद्र सांजटा व एसडीएम शशि पाल शर्मा सहित अन्य अधिकारी स्थानीय निकायों के पदाधिकारी मौजूद रहे। मंत्री ने हिमाचल प्रदेश को स्वच्छता में 5वां स्थान मिलने पर खुशी जाहिर की और सफाई कर्मचारियों और हिमाचल प्रदेश के लोगों को बधाई दी है।

नवजोत सिंह सिद्धू व कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं शहरी विकास मंत्री ने पंजाब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बड़े भाई कहकर बुलाने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे देशद्रोही नेता पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को शहीद का दर्जा देने की बात पर कहा कि कांग्रेस आंदोलन में मारे गए लोगों की लाशों पर भी अपनी राजनीतिक चमकाने में लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुद्दाविहीन पार्टी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।