नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पंजाब और हिमाचल की पुलिस ने बनाई योजना
June 14th, 2019 | Post by :- | 109 Views

पंजाब की सीमा पर स्थित हिमाचल प्रदेश के भदरोआ और छन्नी बेली में नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए दोनों राज्यों की पुलिस ने योजना बनाने को लेकर आज एक अहम बैठक की। इसके तहत नशा तस्करों के साथ चोरों पर भी लगाम लगाई जाएगी, जो हिमाचल में चोरी कर पंजाब भाग जाते हैं और पंजाब में चोरी करके हिमाचल आ जाते हैं। पठानकोट के ढ़ाक्की स्थित चंबा विश्रामगृह में पठानकोट के एएसपी सर्वजीत सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें हिमाचल पुलिस के अधिकारियों में डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा भी मौजूद रहे। डीएसपी साहिल अरोड़ा ने कहा नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस फोर्स भदरोआ और छन्नी बेली में लगाई गई है, ताकि समय रहते इन पर कार्रवाई कर नशे की बिक्री पर रोक लगाई जा सके।

वहीं पंजाब और हिमाचल पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से उक्त क्षेत्र में चेकिंग अभियान भी चलाया जाएगा। नशा तस्करों के खिलाफ यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा। एएसपी सर्वजीत सिंह ने कहा सीमा क्षेत्र होने के चलते नशा तस्कर या चोर इसका फायदा उठा लेते हैं। दोनों प्रदेशों की पुलिस की बैठक का उद्देश्य नशा तस्करों और चोरों पर लगाम लगाने के लिए एक दूसरे के साथ जानकारी साझा करना है। बैठक में डीएसपी मुकेरियां रविंद्र सिंह, एएसआइ दर्शन लाल, एएसआइ बलकार सिंह, एसएचओ इंदौरा इंस्पेक्टर सुरेंद्र धीमान, थाना प्रभारी डमटाल एसआइ अजीत कुमार, इंचार्ज ढांगू चौकी एएसआइ संजय शर्मा भी बैठक में मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।