पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा #news4
May 29th, 2022 | Post by :- | 108 Views

पंजाब के मानसा जिले में दिनदहाड़े पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। खबरों के अनुसार, मानसा के जवाहरपुर गांव में सिद्धू पर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद गंभीर हालत में गायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हमले में 3 अन्य लोग भी घायल हुए हैं।
खबरों के अनुसार, मूसेवाला की मौत से पंजाब में सनसनी फैल गई है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पंजाब सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को हटाया था। दो हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद गंभीर हालत में गायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मूसेवाला ने कांग्रेस के टिकट पर इसी साल मानसा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था। पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और हमले के संबंध में चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है, शूटर्स की पहचान की कोशिश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश भी जारी है।

बताया जा रहा है कि मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थीं। इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी।

फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।