महामृत्युंजय मंत्र की प्रस्तुति से कार्यक्रम का आगाज :रघुवंशी
August 28th, 2019 | Post by :- | 176 Views

बरमाणा गुग्गा मेला की पहली सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि एशिया की सबसे बड़ी परिवहन सहकारी सभा बीडीटीएस बरमाणा के महासचिव रजनीश ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इससे पूर्व गुग्गा मेला उत्सव समिति ने गुग्गा जाहरपीर की आरती से कार्यक्रम की शुरुआत की। गुग्गा मेला उत्सव समिति के अध्यक्ष गंगा राम व अन्य सदस्यों ने मुख्यातिथि को शॉल, टोपी व स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया।
पहली सांस्कृतिक संध्या में स्थानीय कलाकारों के साथ इंडियन आइडल फेम गीता भारद्वाज ने ‘तुम आए तो आया मुझे याद…’से अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।
पहली सांस्कृतिक संध्या में स्टार कलाकार बाबा हंसराज रघुवंशी को देखने व सुनने के लिए सैकड़ों की तादाद में बच्चे, बूढ़े, महिलाएं व नौजवानों ने रामलीला मैदान में हाजिरी भरी।
9 बजे जैसे ही बाबा हंसराज रघुवंशी ने मंच संभाला दर्शकों ने तालियों व सीटियों से उनका भव्य स्वागत किया। हंसराज रघुवंशी ने महामृत्युंजय मंत्र की प्रस्तुति से कार्यक्रम का आगाज किया। इसके बाद ‘मंदर तेरा ऊंची धार माइये सोहना नजारा तेरे मंदरा दा…’, ‘महादेव तेरा डमरू डम डम बजदा…’, ‘क्या तेरा है इस जग में फकीरा और शिव कैलाशों के वासी…’, आदि एक से बढ़कर एक धमाकेदार भक्तिमय प्रस्तुति देकर पंडाल में उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
उत्सव कमेटी की ओर से बाबा हंसराज रघुवंशी को शॉल, टोपी व स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा गुग्गा मेला उत्सव की संध्या के लिए नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता में सफल रहे विजेता प्रतिभागियों ने भी सांस्कृतिक संध्या में अपनी प्रस्तुति दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।