कांगड़ा के बाद शिमला में होगी राहुल गांधी की रैली
March 9th, 2019 | Post by :- | 99 Views

कांगड़ा के चंबी में रैली के बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला रैली के लिए राजी हो गए हैं। यह रैली शिमला में अप्रैल महीने में कब होगी, यह लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद तय होगा।

राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल से कहा है कि हिमाचल से पार्टी टिकट के आवेदकों के नामों की छंटनी कर केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजा जाए, ताकि नामों की घोषणा शीघ्र की जा सके। माना जा रहा है कि  प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस टिकट के लिए नाम दस दिन के भीतर तय कर दिए जाएंगे।

केंद्रीय चुनाव समिति फाइनल करेगी उम्मीदवारों के नाम

पार्टी सूत्रों के अनुसार चंबी रैली में जुटी भीड़ से राहुल गांधी काफी उत्साहित हैं। चंबी में पंजाब के मोगा से ज्यादा भीड़ जुटाई गई थी। इससे कांग्रेस नेताओं का मनोबल काफी बढ़ा है।

रैली की बाद राहुल ने पार्टी की प्रदेेश प्रभारी रजनी पाटिल से कहा कि हिमाचल से पार्टी टिकट के लिए नामों की छंटनी कर शीघ्र केंद्रीय चुनाव समिति को सूची भेजी जाए। इसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति इन नामों को फाइनल करेगी।

राहुल गांधी की शिमला रैली अप्रैल में किस दिन की जाएगी, यह लोकसभा चुनाव की तारीख तय होने पर टिका है। हिमाचल में आखिरी चरण में लोकसभा चुनाव कराए जाते हैं तो अप्रैल अंत में राहुल की रैली कराई जाएगी। अन्यथा अप्रैल के पहले हफ्ते में रैली की तैयारी की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।