देहरा-हरिपुर मार्ग पर आठ माह से धराशायी रेन शेल्टर की छत की नहीं ली सुध
October 21st, 2019 | Post by :- | 138 Views

देहरा उपमंडल के अंतर्गत देहरा-हरिपुर मार्ग पर दोसड़का में आठ माह पूर्व धराशायी हुई रेन शेल्टर की छत की आज तक किसी ने सुध लेना गवारा नहीं समझा है। ऐसे में लोगों में विभाग व प्रशासन के प्रति रोष पनपने लगा है। आलम यह है कि लोगों को सड़क किनारे खड़े होकर बसों का इंतजार करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

ऐसे में विभाग की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगने शुरु हो चुके हैं कि आखिर इतने दिन बीत जाने के उपरांत अभी तक वर्षा शालिका की छत क्यों नहीं दुरुस्त की गई। हालांकि यहां पर भटोली फकोरियां, बंगोली, इंदिरा कालोनी सहित अन्य समीपवर्ती क्षेत्रों के लोग बसे लेने के लिए रुकते हैंए लेकिन बसों के इंतजार के लिए बैठने के लिए बनाई गई वर्षाशालिका आज दिन तक अपनी बदहाली पर आंसू बहाने को मजबूर है।

स्थानीय दुकानदारों के मुताबिक इस वर्षा शालिका को गिरे हुए 6 महीने हो गए हैं। लेकिन बावजूद इसके विभाग ने इसके सुधार के लिए कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसके चलते लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि विभाग को इस ओर ध्यान देकर जल्द इस वर्षाशालिका की छत दोबारा से डालकर लोगों को इसकी सुविधा देनी चाहिए, क्योंकि इस वक्त यह मात्र सफेद हाथी ही साबित हो रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।