राजेंद्र राणा ने हमीरपुर के साथ चुराह और शाहपुर में किया चुनाव प्रचार, भाजपा पर किए ताबड़तोड़ हमले #news4
October 28th, 2022 | Post by :- | 89 Views

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने शुक्रवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के बौहनी क्षेत्र के अलावा चम्बा जिला के चुराह विधानसभा क्षेत्र के तीसा में और कांगड़ा जिला के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धारकंडी में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया और महंगाई, बेरोजगारी से लेकर कर्मचारियों, किसानों-बागवानों के मुद्दे पर भाजपा को जमकर घेरा। पार्टी आलाकमान द्वारा उपलब्ध करवाए गए चॉपर में राजेंद्र राणा ने आज एक ही दिन में 3 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले बोले और कहा कि ओपीएस लागू होने के लिए अब कर्मचारियों को सिर्फ कुछ दिन का इंतजार करना बाकी रह गया है। कांग्रेस की सरकार प्रदेश में सत्तासीन होते ही ओपीएस की बहाली कर दी जाएगी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों के लिए इन चुनावों में जनता के सवालों का सामना करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि जनता हर जनसभा में भाजपा नेताओं से यही सवाल कर रही है कि भाजपा शासन में गैस सिलैंडर की कीमत 1200 रुपए तक कैसे पहुंच गई और पैट्रोल की कीमत 100 रुपए पर कैसे हो गई। बेरोजगारों को नौकरियां क्यों नहीं मिलीं और अग्निवीर योजना के जरिए प्रदेश के युवाओं के सेना में नियमित भर्ती होने के रास्ते किस लिए बंद कर दिए गए। राजेंद्र राणा ने कहा कि चुनावों की घोषणा के साथ ही प्रदेश में जनता ने भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कर दिया है और कांग्रेस को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जुमलो की राजनीति करने के लिए भाजपा को करारा सबक सिखाने को जनता तैयार बैठी है और कांग्रेस इन चुनावों में ऐतिहासिक जीत अर्जित करेगी।

राजेंद्र राणा ने चुराह के तीसा में कांग्रेस प्रत्याशी यशवंत सिंह खन्ना, शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के धारकंडी में कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह पठानिया तथा हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के बोहनी में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा के लिए वोट मांगे। इन सभी स्थानों पर राजेंद्र राणा का जबरदस्त स्वागत हुआ। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता का उत्साह भी देखते ही बनता था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।