राजेश पराशर को फिर सौंपी निजी बस ऑप्रेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष की कमान #news4
March 13th, 2022 | Post by :- | 253 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑप्रेटर संघ की एक बैठक जिला कांगड़ा के शाहपुर में मंगलम पैलेस में आयोजित की गई, जिसमें पूरे प्रदेश की जिला यूनियनों ने भाग लिया। इस बैठक में सर्वसम्मति से हिमाचल निजी बस ऑप्रेटर संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर का कार्यकाल अगले 5 वर्ष के लिए बढ़ाया गया। इस बैठक में प्रदेश के सभी जिला की यूनियन के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में यह प्रस्ताव भी पारित किया गया कि यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन शीघ्र किया जाएगा और कार्यकाल 5 वर्ष का होगा तथा प्रदेश यूनियन की कार्यकारिणी को गठित करने के लिए प्रदेश की सभी पंजीकृत यूनियन के डेलिगेट्स का होना अति आवश्यक होगा।

बैठक के बाद हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑप्रेटर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमेशा ही हिमाचल प्रदेश के निजी बस ऑप्रेटर का दुख-दर्द समझा है तथा कड़वे फैसले लेकर 2 बार किराए में वृद्धि करके निजी बस ऑप्रेटर्ज को राहत देने का प्रयास किया है। इसके अतिरिक्त हिमाचल प्रदेश एकमात्र ऐसा राज्य है जहां निजी बस ऑप्रेटर्स का 20 महीने का टैक्स माफ किया गया है। उन्होंने कहा कि शाहपुर के दरगेला  में आयोजित हिमाचल प्रदेश निजी बस संघ द्वारा मुख्यमंत्री के लिए किया गया सम्मान समारोह पूरी तरह से सफल हुआ है तथा समारोह में मुख्यमंत्री ने ग्रीन टैक्स एवं सेस को खत्म करने का आश्वासन दिया है और परिवहन विभाग को निर्देश दिए हैं कि इसकी प्रपोजल बनाकर सरकार को भेजें जिस पर सकारात्मक फैसला लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।