सुजानपुर के मझोग में बनेगा खेल मैदान : राणा #news4
January 16th, 2022 | Post by :- | 88 Views

सुजानपुर : सुजानपुर की ग्राम पंचायत मझोग सुल्तानी के मझोग राजपूतां में महिला मंडल भवन व जंज घर का उद्घाटन विधायक राजेंद्र राणा ने किया। राजेंद्र राणा यहां एक महिला मंडल सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान मझोग राजपूतां में खेल मैदान बनाने की घोषणा करते हुए राणा ने कहा कि हिमाचली खेल प्रतिभाओं के दम-खम को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में खेल मैदान बनना समय की मांग ही नहीं बल्कि जरूरत भी है जिसको सुजानपुर में उन्होंने अपने प्राथमिकता में शुमार किया है। इसी कड़ी में मझोग राजपूतां शांति महिला मंडल के पास शौचालय बनाने के लिए विधायक राणा ने 1 लाख रुपए की घोषणा की, जबकि ग्राम पंचायत मझोग सुल्तानी के 9 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टेंट देकर सम्मानित किया। उधर दो स्वयं सहायता समुहों को भी टेंट देकर राणा ने सम्मानित किया।

राणा ने कहा कि सुजानपुर में महिला मंडलों, यूथ क्लबों व स्वयं सहायता समुहों ने जिस तरह से समाज सेवा का सिलसिला जारी रखते हुए अपना शानदार प्रदर्शन किया है, वह काबिले तारीफ प्रयास है। क्योंकि समाज में समाज की भागीदारी से समाज की सहायता हो तो समाज विकसित होने की दिशा में तेजी से बढ़ेगा और इसका शानदार प्रयास व प्रदर्शन सुजानपुर में किया जा रहा है। इसी दौरान एक दर्जन परिवारों ने बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है। राणा ने इन परिवारों का धन्यवाद व आभार देते हुए कहा कि अगर राजनीति ईमानदारी से समाज की सेवा करते हुए समस्याओं से निजात दिलाए तो लोग खुद-ब-खुद राजनेताओं के साथ चलते हैं।

सुजानपुर में मिल रहा आपार स्नेह, समर्थन इस बात का प्रमाण व परिणाम है। इस अवसर पर यह रहे मौजूद स्थानीय उपप्रधान अशवनी कुमार, वार्ड मेंबर सुनीता देवी, सर्व-कल्याणकारी संस्था के ब्लॉक अध्यक्ष व पूर्व प्रधान देव राज वर्मा, रिटायर तहसीलदार महेश, जिला परिषद मेंबर आशा देवी, पूर्व उपप्रधान बुद्धि सिंह, मेजर जगत राम चौहान, सूबेदार दसौंधी राम, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन और प्रवक्ता अभिषेक राणा, सर्व-कल्याणकारी संस्था के जिलाध्यक्ष लेखराज ठाकुर व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।