चुनाव आयोग 19 मई तक सत्ती के प्रचार पर लगाए रोक: राठौर
April 27th, 2019 | Post by :- | 169 Views

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने चुनाव आयोग से मांग की है कि 19 मई तक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के चुनाव प्रचार पर रोक लगाई जाए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेना की वर्दी पहनाकर कैसे आईटीबीपी के भूतपूर्व कमांडेंट को भाजपा की सदस्यता दिलाई है।

यह सुरक्षा बलों के नियमों की अवहेलना है। कैसे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भूतपूर्व सैनिक को सेना की वर्दी पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाने की स्वीकृति दी है। राठौर ने कहा कि इस मामले को भी चुनाव आयोग से उठाया गया है और आयोग से मामले में तुरंत कार्रवाई करने की मांग की गई है।

राठौर ने शनिवार को राजीव भवन में प्रेस सम्मेलन में कहा कि सत्ती ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को अपशब्द कहे हैं। कांग्रेस को चंडाल चौकड़ी तक कहा गया है।

इससे पहले सोनिया गांधी को दुर्गा और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को शेर की संज्ञा दी है। भाजपा में शुंभ और निशुंभ कौन हैं? उन्होंने कहा कि सरकारें आतीं और जाती रहती हैं। अफसर नियमों के दायरे में रहकर ही कार्य करें। कांग्रेस अफसरशाही के कामकाज पर पूरी नजर रखे हुए है।

राठौर ने कहा कि चुनाव आयोग सरकार के दबाव में काम कर रहा है। शिमला में कांग्रेस प्रत्याशियों की रैली पर कई बंदिशें लगाई गईं जबकि भाजपा नेताओं ने नामांकन के दिन चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाईं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।