मुझे ‘टारगेट’ बनाने की कोशिशें : रविन्द्र रवि
September 13th, 2019 | Post by :- | 175 Views

धूमल सरकार के वक्त कैबिनेट मंत्री रहे रविंद्र रवि ने आज स्पष्ट किया है कि उन्हें राजनीतिक तौर पर टारगेट बनाया जा रहा है। क्योंकि,मेरे समर्थक मनोज मसंद नाम के शख्स को जानबूझकर तंग किया गया, ताकि मुझे टारगेट किया जा सके। उन्होंने ये भी कहा है कि सोशल मीडिया में जिस लैटर के वायरल होने की बात कर रहे हैं वह तो बीते 22 दिनों से चल रहा है, इसलिए इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि इसे क्यों डाला गया।
रविंद्र रवि आज धौलाधार समीति की तरफ से पालमपुर स्थित मिनी सचिवालय में बैंच रखवाने के लिए आए हुए थे, उसी दौरान उन्होंने बातचीत की। धौलाधार समीति रविंद्र रवि की अगुवाई में समाज सेवा का काम करती है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी की ही सरकार है और आपसे पुलिस पूछताछ कर रही है तो उन्होंने कुछ पल रूककर कहा कि अच्छा लग रहा हैं। उन्होंने कहा कि वह भी समाज का अंग है और पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं, ताकि सच बाहर आए।
याद रहे कि सोशल मीडिया में वायरल हुए पत्र में पूर्व सीएम शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस संबंध में बीती तीन सितंबर को भवारना पुलिस थाना में बीजेपी मंडल सुलह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के आधार पर मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया। उसके बाद ही रविवार को पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री का मोबाइल कब्जे में लेकर उनसे दो मर्तबा पूछताछ भी की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।