घर वापसी के लिए कंडवाल में लगी लोगों की लाइनें, स्वास्थ्य जांच के साथ सर्विलांस टीम को भेजा रहा रिकॉर्ड
April 28th, 2020 | Post by :- | 333 Views

लाॅकडाउन के बीच पास बनाकर लोगों का अन्य राज्य से हिमाचल पहुंचने का सिलसिला मंगलवार को भी जारी है। नूरपुर के प्रवेश द्वार कंडवाल में मंगलवार को भी व्यापक असर देखने को मिला। कंडवाल स्थित टोल बैरियर पर पुलिस के नाके पर लोगों की लंबी कतारें लगीं। हालांकि, प्रशासन के निर्देशानुसार कंडवाल स्थित नाके पर उन्हीं लोगों को प्रवेश दिया गया, जो लोग बाहरी राज्यों से यलो कार्ड बनाकर आए हैं। पुलिस हर एक व्यक्ति का पूरा ब्योरा उक्त नाके पर दर्ज कर रही है।

वहीं, स्वास्थ्य विभाग भी जांच कर रिकॉर्ड दर्ज कर रहा है। उपमंडलाधिकारी नूरपुर डाॅक्टर सुरेंद्र ठाकुर ने बताया प्रवेश पाने वाले लोगों का पूरा बयोरा उक्त स्थान पर दर्ज किया जा रहा है। प्रवेश पाने वाले लोगों की पूरी जानकारी संबंधित क्षेत्र की सर्विलांस टीम, पटवारी को भी प्रशासन द्वारा दी जा रही है। प्रवेश पाने वाले लोग 14 दिन तक होम क्वारंटाइन रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।