सुजानपुर में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की भर्ती शुरू #news4
August 29th, 2022 | Post by :- | 89 Views

सुजानपुर : जिला हमीरपुर में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की भर्ती सोमवार से सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में शुरू हो गई। अग्निपथ भर्ती रैली के पहले दिन जिला बिलासपुर की तहसील घुमारवीं ,भराड़ी व नैना देवी के करीब 2500 अभ्यर्थी अग्निवीर भर्ती रैली के लिए बुलाया था। वहीं अभ्यर्थियों के रहने के लिए हनुमान मंदिर में मंदिर कमेटी ने निशुल्क व्यवस्था की है। यह अग्निवीर भर्ती रैली 8 सितंबर तक चलेगी। अग्निवीर भर्ती रैली में सुबह 1 बजे ही अभ्यार्थी लाइनों में लगने शुरू हो गए। करीब 3.30 बजे से 8.30 बजे तक अभ्यर्थियों को अग्निवीर भर्ती रैली में प्रवेश मिला।

अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला है। वहीं युवा अग्निवीर भर्ती रैली के लिए एक दिन पहले ही भर्ती स्थल पर पहुंच चुके जिन्हें शाम को रहने के लिए मंदिरों का सहारा लेना पड़ा। वहीं सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि अग्निपथ योजना के तहत भर्ती के लिए अग्निवीर सिपाही ,सामान्य ड्यूटी ,अग्निवीर तकनीकी, अग्निपथ क्लर्क स्टोर कीपर ,अग्निपथ ट्रेड्समैन दसवीं पास ,अग्नीपथ ट्रेड्समैन आठवीं पास के लिए करीब 22000 युवाओं ने आवेदन किया था। सोमवार को पहले दिन बिलासपुर जिला के तीन तहसीलों के 2500 अभ्यर्थियों को भर्ती के लिए बुलाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।