लॉकडाउन में मिली ढील तो बढ़ी आवाजाही, दिल्ली में लग गया लंबा जाम
April 20th, 2020 | Post by :- | 158 Views

दिल्ली में सोमवार को कई दफ्तर खुलने के कारण सड़कों पर लंबे समय बाद आवाजाही बढ़ी। एहतियात के तौर पर दिल्ली पुलिस और यातायात पुलिस ने बॉर्डर और प्रमुख मार्गों पर पर चेकपोस्ट लगाई थीं। इस कारण डीएनडी समेत इन स्थानों पर कुछ मीटर लंबा जाम भी लगा। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने चेक पोस्ट पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई। लेकिन इस दौरान करीब दो घंटे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

अस्पताल पहुंचने में देरी हुई
डीएनडी पर वाहनों की कतार लगने से यहां से बड़ी संख्या में यहां से गुजर रहे लोगों को परेशानी हुई। खासकर एम्स और सफदरजंग अस्पताल जा रहे डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी अपने गंतव्य तक पहुंचने में लेट हो गए। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्विटर हैंडल पर डॉ युद्धवीर सिंह, डॉ विक्रम दत्ता समेत अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने इस संबंध में शिकायत की।

द्वारका में हुई दिक्कत
द्वारका सेक्टर 1 पुलिस स्टेशन के पास चेक पोस्ट के चलते ट्रैफिक बाधित हुआ। लोगों ने पुलिसकर्मियों से लॉक डाउन में जरूरी सेवाओं के चलते आवाजाही कर रहे लोगों के लिए अलग से लेन बनाने का आग्रह किया है। दिल्ली पुलिस ने भी लॉकडाउन में सड़कों पर चल रहे सभी लोगों ने अपना अनुमति पास और पहचान पत्र साथ रखने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।