राहत – इंदौरा के कोरोना संदिग्ध युवकों की रिपोर्ट नेगेटिव
May 10th, 2020 | Post by :- | 126 Views

इंदौरा, 10 मई (रमन कुमार) जिस प्रकार हिमाचल मे प्रतिदिन बाहरी राज्यों से आये लोगों द्वारा हिमाचल मे पहुंचने पर कोविड- 19 जांच मे पॉजिटिव पाये जाने के बाद राज्य मे रह रहे लोगों को प्रितदिन झटके दिए जा रहे है जिससे लोगों मे अब कोरोना महामारी का भय और अधिक बढ़ गया है l इसी के चलते जब से इंदौरा क्षेत्र के अन्य राज्यों से आये दो युवकों को कोविड-19 की जांच हेतु ले धर्मशाला एम्बुलेंस के माध्यम ले जाया गया था तो तब से ही इंदौरा क्षेत्र के लोगों मे इस महामारी के प्रति भय और बढ़ गया था l परन्तु इस भय के माहौल मे इंदौरा क्षेत्र के वाशिंदों ने राहत की सांस तब ली जब उक्त युवकों की कोरोना जांच मे रिपोर्ट नेगेटिव पाई गयी l

ज्ञात रहे कि इंदौरा में पिछले दिनो कोविड -19 जांच के ले जाए गए दोनों युवकों की रिपोर्ट शनिवार को नैगेटिव आई है। ज्ञात हो कि पिछले दिनों तहसील इंदौरा के कोरोना के संदिग्ध लक्षणों को देखते स्वास्थ विभाग विभाग द्वारा 2 युवकों को कोरोना जांच हेतु क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया था और उसी समय से इंदौरा के लोगों के मन मे कोरोना का भय हो गया था l

इन दोनों युवकों मे से एक युवक 2 मई को चंडीगढ़ से इंदौरा पंचायत से सटी पंचायत सनौर मे अपने घर आया था और इस युवक को होम क्वारंटाइन किया गया था l परन्तु गत पिछले कुछ दिनों से उक्त युवक का स्वास्थ्य ठीक नहीं था l जबकि दूसरा युवक पंजाब से इंदौरा में प्रवेश कर ही रहा था कि मोहटली रैंप में लगाए गए स्वास्थय विभाग के नाके पर स्वास्थ्य जांच की प्रक्रिया के दौरान उक्त युवक को अस्वस्थ पाया गया था, जिस पर उसे कोरोना जांच के लिए धर्मशाला भिजवाया गया था।

वही इन दोनों युवकों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आने की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि उनकी जांच रिपोर्ट नैगेटिव आई है l परन्तु इसका यह मतलब नहीं है कि वे अब घर से बाहर निकल सकते हैं l उन्हें अभी भी होम क्वारंटाइन रहना होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।