Sujanpur में पिता को याद कर रो पड़े Anurag Thakur, रैली में लोग भी हुए भावुक #news4
October 21st, 2022 | Post by :- | 102 Views

हमीरपुर : हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इसी कड़ी शुक्रवार को BJP candidate Captain Ranjit Singh ने अपना नामांकन दाखिल किया। उनके नामांकन भरने के लिए उनके साथ केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री Anurag Singh Thakur भी मौजूद रहे। नामांकन भरने के बाद जब जनता को संबोधित करते हुए मंच पर Anurag Thakur ने पिता Prem Kumar Dhumal को याद किया तो भावुक हो गए। एकाएक रो पड़े। उन्होंने अपना संबोधन भी नम आंखों से ही दिया।

उन्होंने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा कार्यकर्ताओं व संगठन को मजबूत बनाने के लिए पूरा जीवन लगाया है। पार्टी का हर कार्यकर्ता धूमल ने एक लड़ी में पिरोया और संगठन को मजबूत बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं। इस दौरान अनुराग ठाकुर की आखों से आंसू छलके तो भाजपा कार्यकर्ता भी खूब रोए।

कार्यकर्ताओं का जताया आभार

अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। भावुक होने का मुख्य कारण सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री एवं उनके पिता प्रेम कुमार धूमल का इस बार चुनाव न लड़ना है। उन्होंने भावुक होकर कार्यकर्ताओं का उनके परिवार को दिए गए सम्मान व प्रेम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने (भावुक होकर) कहा कि छोटे से जिला हमीरपुर से मेरे पिता को मुख्यमंत्री और मुझे केंद्रीय मंत्री बनाया है। भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री के आंसू छलक गए और उन्होंने हमीरपुर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं को नमन भी किया। उन्होंने कहा कि यहां पहुंचकर वह काफी भावुक हो गए थे और मंच पर बोलने के उन्होंने काफी हिम्मत जुटाई है, लेकिन फिर भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी के लिए डटकर प्रचार करने की अपील की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।