बाबा बड़भाग सिंह मेले की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
February 15th, 2020 | Post by :- | 170 Views

ऊना- तीन मार्च से अंब उपमंडल के मैड़ी में शुरू होने जा रहे डेरा बाबा बड़भाग सिंह होली मेला की तैयारियों का आज उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, एडीसी अरिंदम चौधरी, एसडीएम अंब तोरुल एस रवीश, एएसपी विनोद धीमान, बीडीओ अंब अभिषेक मित्तल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
डीसी ने कहा कि होली मेला में आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अच्छी सफाई व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। इसके अलावा ट्रैफिक व्यवस्था तथा पार्किंग स्थलों में किए गए इंतजामों पर भी अधिकारियों के साथ चर्चा की और निरीक्षण किया। उपायुक्त ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को मैड़ी-नंदपुर सड़क पर पाई कुछ कमियों को जल्द से जल्द ठीक करने के निर्देश दिए। साथ ही पंचायत समिति के लिए जगह-जगह साइन बोर्ड लगाने को कहा ताकि यहां आने वाले श्रद्धालुओं को प्रदान की जा रही सुविधाओं की जानकारी उपलब्ध हो सके।
इसके बाद डीसी संदीप कुमार ने एसपी कार्तिकेयन के साथ पुलिस कंट्रोल रूम व पुलिस बल के ठहरने के इंतजाम का भी निरीक्षण किया। उपायुक्त ने मेले में आने वाले श्रद्धालुओं से मालवाहक वाहनों में ओवरलोडिंग कर न आने और पॉलीथीन का प्रयोग न करने की अपील भी की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।