ऋषभ पंत मां को देना चाहते थे सरप्राइज, डॉक्टर ने बताया क्रिकेट खेल पाएंगे या नहीं? #news4
December 30th, 2022 | Post by :- | 174 Views

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत मां को सरप्राइज देना चाहते थे। वह अकेले ही अपनी बीएमडब्ल्यू कार से नई दिल्ली से रुड़की आ रहे थे। वे नए साल पर अगले 3 दिन अपनी मां के साथ बिताना चाहते थे। अचानक उनकी कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्हें सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं। इस बीच उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया क्रिकेट खेल पाएंगे या नहीं?

करने वाले डॉक्टर सुशील नागर ने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि पंत को सिर पर और घुटने में चोटें आई है और इसकी आगे जांच करनी होगी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें हमारे अस्पताल लाया गया तब वह पूरी तरह से होश में थे और मैने उनसे बात भी की। वह घर जाकर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे।
उन्होंने कहा कि उनके सिर में चोट लगी है लेकिन मैने टांके नहीं लगाए। मैने उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाने को कहा जहां प्लास्टिक सर्जन उन्हें देख सके। एक्स रे में पता चला है कि कोई हड्डी नहीं टूटी है। दाहिने घुटने में चोट है और वह कितनी गंभीर है, इसका पता एमआरआई या आगे जांच से चलेगा। लिगामेंट की चोट ठीक होने में दो से छह महीने लगते हैं।

इस तरह देखा जाए तो पंत को इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए लंबे समय तक इंतजार करना होगा।

उन्होंने कहा कि पंत की पीठ पर बड़ा घाव है और सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वाइरल हुई है, वह आग से जलने की चोट नहीं है। चोट इसलिये लगी क्योंकि वह कार में आग लगते ही खिड़की तोड़कर बाहर कूद गया। पीठ के बल गिरने से उसकी चमड़ी छिल गई लेकिन वह आग से जलने की चोट नहीं है और गंभीर भी नहीं है।
बेटे का एक्सीडेंट होने की सूचना पाकर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत बदहवास हालत में अस्पताल में पहुंचीं। यहां पर रोते हुए मां उन्होंने कहा कि वह 3 दिन से बेटे से घर आने के लिए कह रही थीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।