राजधानी में बढ़ रही भीड़, एहतियात जरूरी #news4
January 28th, 2022 | Post by :- | 95 Views

शिमला : जिला शिमला में कोरोना संक्रमण की दर रोजाना बढ़ रही है, लेकिन बाजारों में भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। बढ़ती भीड़ अब डराने लगी है। ये भीड़ कोरोना संक्रमण के खतरे को बढ़ावा दे रही है। स्थानीय लोगों का बाजारों में आना-जाना लगा रहता है, लेकिन शिमला में सैलानी भी काफी संख्या में घूमने पहुंचते हैं।

जिला शिमला में जिस रफ्तार से संक्रमण की दर बढ़ रही है उसे रोकने के लिए लोगों का एहतियात बरतना जरूरी है। लोगों को संक्रमण के खतरे से सजग रहने की आवश्यकता है, क्योंकि अभी कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हुआ है। कुछ लोग मास्क न पहन बढ़ा रहे संक्रमण का खतरा

बाजार में काफी लोग बिना मास्क के ही घूमते रहते हैं, जिससे संक्रमण का खतरा और भी बढ़ जाता है। हालांकि पुलिस प्रशासन लोगों को जागरूक करता है, लेकिन कई लोग नियमों को दरकिनार कर खुद के साथ अन्य लोगों को भी खतरे में डाल रहे हैं। सांस की बीमारी वाले लोग हैं ज्यादा परेशान

शिमला में हर दिन कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं। जो लोग घरों में कैद हैं वे भी कोरोना संक्रमण के डर से परेशान हैं। मास्क लगाने से भी कई लोगों को सांस लेने में दिक्कत आ रही है। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गो को आ रही है। कई बुजुर्गो को सांस की दिक्कत सबसे ज्यादा होती है। बुजुर्गो के साथ छोटे बच्चों में भी सांस की दिक्कत आ रही है। जो बच्चे पांच वर्ष से कम आयु वाले हैं उन्हें हर समय मास्क लगाकर रखना कहीं न कहीं सांस की परेशानियां पैदा कर सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।