Road Accident: शिमला के ठियोग में गहरी खाई में गिरी पिकअप गाड़ी, 25 घायल #news4
June 23rd, 2022 | Post by :- | 100 Views

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग में एक पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से 25 लोग घायल हो गए हैं। सात घायलों की  गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार हरियाणा के झज्जर के रहने वाले ये सभी लोग शादी समारोह में काम करने के लिए आए हुए थे।

गुरुवार को पिकअप गाड़ी में सवार होकर सभी शिमला से मंढोल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान खोल गली के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की। हादसे में 25 लोगों को चोटें आई हैं। एसएचओ ठियोग कुलवीर सिंह ने हादसे की पुष्टि की है।

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग में एक पिकअप गाड़ी के खाई में गिरने से 25 लोग घायल हो गए हैं। सात घायलों की गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।