रामपुर में छात्रा वर्ग की अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में रोहड़ू जोन बना ओवरआल चैंपियन #news4
September 6th, 2022 | Post by :- | 105 Views

रामपुर बुशहर : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर में छात्रा वर्ग की अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में रोहड़ू जोन ओवरआल चैंपियन रहा। इस प्रतियोगिता में जिला शिमला के 24 खंडों की 900 छात्राओं ने प्रतिभा दिखाई। सम्मान समारोह में भाजपा के महासू से अध्यक्ष अजय श्याम ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और हिमकोफेड के अध्यक्ष कौल ¨सह नेगी विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। मुख्यातिथि को स्कूल प्रबंधन ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि भगवान और गुरु में सबसे पहले गुरु को प्रणाम करना चाहिए। वालीबाल प्रतियोगिता में रनसार ने पहला, टिक्कर ने दूसरा, कबड्डी में रोहड़ू ने पहला, नेरवा ने द्वितीय, खो-खो में ठियोग ने पहला, देहा ने दूसरा, बैडमिंटन में रोहड़ू ने पहला, देहा ने दूसरा, चेस में चौपाल ने प्रथम, ठियोग ने दूसरा, योग में ठियोग ने पहला, शिमला ने दूसरा, जूडो में रोहड़ू ने पहला, देहा ने द्वितीय, हैंडबाल में मशोबरा ने पहला, देहा ने दूसरा, एथलेटिक्स में रोहड़ू ने पहला स्थान हासिल किया है।

कुश्ती में मशोबरा ने पहला और सराहन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी तरह भाषण प्रतियोगिता में एपीएस रोहड़ू ने पहला, एमपीएस मशोबरा ने दूसरा, वोकल गीत में एपीएस रोहड़ू ने पहला और पोर्टमोर ने दूसरा, ग्रुप सांग में पोर्टमोर ने पहला और एपीएस ने दूसरा, लोक नृत्य में एमपीएस मशोबरा ने प्रथम और जीआइपीएस रोहड़ू ने द्वितीय व नाटक में एपीएस रोहड़ू ने पहला और जीएचएस सुन्नी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। सभी विजेता टीमों को मुख्यातिथि और हिमकोफेड के अध्यक्ष द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रधानाचार्य आरसी गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलवीर खुंद, विजय गुप्ता सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। 12 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए पीईटी आनंद ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों से 12-12 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया जा चुका है। वे जिला शिमला का प्रतिनिधित्व करने से पूर्व शिमला के पोर्टमोर स्कूल में प्रशिक्षण शिविर में भाग लेगी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।