17 व 18 अप्रैल के लिए मोबाइल पोस्ट ऑफिस वैन का रूट तय…
April 16th, 2020 | Post by :- | 128 Views

ऊना, 16 अप्रैल: डाक मंडल ऊना की 4 मोबाइल पोस्ट ऑफिस वैन सेवा के माध्यम से पैंशन वितरण का आगामी रूट तय कर दिया गया है। यह जानकारी देते हुए डाक मंडल ऊना के अधीक्षक रामतीर्थ शर्मा ने बताया कि 17 अप्रैल को एक पोस्ट ऑफिस वैन समनोली, स्वाणा, भटेढ़ जाएगी जबकि दूसरी वैन को लोहारली, नगनोली, गुगलैहड़ व पंजावर, तीसरी मोबाइल वैन टब्बा, जखेड़ा व सनोली और चौथी वैन बसोली, चताड़ा व बहड़ाला में पैंशनरों को उनके घर द्वार पर पैंशन का वितरण करेगी।
उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को मोबाइल पोस्ट ऑफिस वैन के माध्यम से ऊना मंडल की ग्राम पंचायतों नंगड़ा, चड़तगढ़ व नंगल खुर्द दूसरी वैन के माध्यम से हरोली उपमंडल की ग्राम पंचायतों बढ़ेड़ा, सैंसोवाल व बालीवाल, तीसरी वैन के माध्यम से अंब उपमंडल की ग्राम पंचायतों किन्नू, नारी व गिन्ड़पुर और चौथी वैन के माध्यम से गगरेट उपमंडल की ग्राम पंचायतों पिरथीपुर, भद्रकाली व मावा कोहला में डोर-टू-डोर पैंशन का वितरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पैंशनर सुबह 7 से 10 बजे तक इन वैन के माध्यम से अपना धन निकाल सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।