साढ़े दस लाख रूपये से नवनिर्मित बालकरूपी बाईपास जनता को समर्पित
July 6th, 2019 | Post by :- | 138 Views

मण्डी, 06 जुलाई: सांसद निधि के अंतर्गत लगभग साढ़े दस लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित बालकरूपी बाईपास को आज सांसद राम स्वरूप शर्मा ने जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा की उपस्थिति में जनता को समर्पित कर दिया। इस संपर्क मार्ग के बन जाने से जहां स्थानीय लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा सुनिश्चित होगी तो वहीं बाबा बालकरूपी के दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं को भी जाम की समस्या से निजात मिलेगी।
इस अवसर पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि बालकरूपी बाईपास निर्माण की मांग बड़े लंबे समय से चली आ रही थी जिसे अब पूरा कर जनता को समर्पित कर दिया है। उन्होने लोगों का लोकसभा चुनाव में भारी जन समर्थन देने के लिए आभार जताया तथा कहा कि केंद्र व प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार मिलकर क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होने कहा कि प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार ने जोगिन्दर नगर क्षेत्र के विकास के लिए दिल खोलकर दिया है तथा आने वाले समय में भी मुख्य मंत्री के मार्गदर्शन में इस क्षेत्र को विधायक प्रकाश राणा के साथ मिलकर विकास की नई बुलंदियों तक ले जाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होने कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष के प्रदेश सरकार के कार्यकाल के दौरान जोगिन्दर नगर में अनेक विकास परियोजनाओं को स्वीकृति मिली है तथा जल्द ही ये परियोजनाएं धरातल पर नजर आएंगी।

इससे पहले राम रूवरूप शर्मा ने जोगिन्दर नगर में भाजपा सदस्यता अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में भी शिरकत की।

मिलजुल कर करेंगे जोगिन्दर नगर क्षेत्र का समग्र विकास

इस अवसर पर संबोधित करते हुए विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि आने वाले समय में मिल-जुलकर जोगिन्दर नगर के समग्र विकास के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होने कहा कि वर्तमान समय जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक बेहतरीन समय है जब केंद्र व प्रदेश में जहां भाजपा की सरकारें हैं तो वहीं सांसद भी जोगिन्द नगर क्षेत्र से हैं। उन्होने अगले तीन साल राजनीति से दूर रहकर सभी से मिल-जुलकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने का आहवान् किया। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में जोगिन्दर नगर की जनता ने दिल खोलकर वोट दिया है तथा विकास के मामले में भी हरसंभव कदम उठाए जाएंगे ताकि यह क्षेत्र विकास की दृष्टि से अग्रणी विधानसभा क्षेत्र बन सके।
इससे पहले बालकरूपी पहुंचने पर स्थानीय लोगों पर जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुख बेली राम वर्मा, लेख राज, रतन सिंह, महेंद्र मंडयाल, सावित्री शर्मा, सोनी शर्मा, प्रताप गुलेरिया, राकेश जंबाल, अतुल, विनोद, धर्मवीर, लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता भागमल ठाकुर, बिजली बोर्ड के अधिशाषी अभियन्ता अनिल शर्मा सहित अन्य अधिकारी एवं कई गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।