जेल में बंद रुमित ठाकुर के पास अब भी है जनबल: स्वर्ण समाज ने किया प्रदर्शन- रिहा करने की मांग #news4
March 20th, 2022 | Post by :- | 95 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश सवर्ण आयोग के गठन की मांग को लेकर राजधानी शिमला में बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने वाले देवभूमि क्षत्रिय संगठन के अध्यक्ष रुमित ठाकुर और इनके तीन साथी इन दिनों पुलिस रिमांड में हैं।

जनबल ने फूट की अटकलों को खारिज कर दिया

शिमला में प्रदर्शन स्थगित कर अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने और चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद जहां माना जा रहा था कि उनके संगठन में फूट पड़ गई है और उनके अपने लोग ही उनके खिलाफ हो गए हैं। आज सिरमौर जिले स्थित राजगढ़ के बाद श्री रेणुकाजी में उन्हें रिहा कराने के लिए किए गए प्रदर्शनों इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया।

विधायक ने मौके पर पहुंच शांत कराया रोष

सवर्ण समाज के नेता रुमित ठाकुर, मदन ठाकुर व दीपक की गिरफ्तारी के विरोध में हुए इन प्रदर्शनों में अच्छा ख़ासा जनबल देखने को मिला। जहां प्रदर्शनकारियों ने रुमित ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ताओं को रिहा करने की मांग उठाई।

संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने तक रैली निकाली और सरकार व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ये लोग पुलिस थाने के बाहर काफी देर तक रुमित ठाकुर को रिहा करो, झूठी गिरफ्तारी बंद करो, सवर्ण एकता जिंदाबाद आदि नारे लगाते रहे। इसके बाद स्थानीय विधायक रीना कश्यप मौके पर पहुंचीं और उनकी मांग को सीएम के समक्ष रखने का आश्वासन दिया था। इसके बाद माहौल शांत हो पाया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।