*रुमित ठाकुर की सीएम जयराम को दोटूक, अभी तो ट्रेलर देखा पूरी फिल्म दिखाएंगे…*
February 17th, 2022 | Post by :- | 136 Views

*रुमित ठाकुर की सीएम जयराम को दोटूक, अभी तो ट्रेलर देखा पूरी फिल्म दिखाएंगे…*

*बोले स्वर्ण आयोग के गठन में नहीं चाहिए दूसरे राज्यों का कॉपी पेस्ट ड्राफ़्ट…

देहरा। जलशक्ति विश्राम गृह देहरा में देवभूमि क्षत्रिय संगठन व स्वर्ण मोर्चा ने सामूहिक पत्रकार वार्ता में सीएम जयराम ठाकुर को स्वर्ण आयोग के शीघ्र गठन का अल्टीमेटम दिया। रुमित ठाकुर ने कहा कि सीएम साहब पच्चीस दिन तुम्हारे पास है और छब्बीसवाँ दिन स्वर्ण मोर्चा का होगा। रुमित ठाकुर ने सीएम जयराम को दोटूक शब्दों में चैतावनी भी जारी कर दी। कहा धर्मशाला में तो आपने सिर्फ ट्रेलर देखा था, जल्द ही पूरी फ़िल्म देखने की तैयारी कर लो। रुमित ने कहा 68 विधायक कान खोलकर सुन लें, तुम्हें स्वर्ण मोर्चा के लोग घरों से निकलने नहीं देंगे, लठ लेकर बाहर खड़े होंगे। साथ ही रुमित ने कहा कि हमें सामान्य आयोग की जगह नाम भी स्वर्ण आयोग चाहिए, नहीं तो सीएम जयराम ठाकुर विरोध सहने के लिए तैयार रहें। रुमित ने यह भी कहा कि हमें स्वर्ण आयोग के गठन में दूसरे राज्यों का कॉपी पेस्ट ड्राफ्ट नहीं चाहिए।

रुमित ठाकुर ने कहा कि क्या सरकार दंगों का इंतजार कर रही है। क्या सरकार दंगे भड़काने के पक्ष में हैं। प्रदेश में 62 लाख स्वर्ण जाति के लोग हैं। हम लोग 25 दिन इंतजार करेंगे परंतु उसके अगले दिन क्या होगा। पूरा हिमाचल प्रदेश का स्वर्ण समाज उसका साक्षी होगा। अभी तो फिल्म का ट्रेलर दिखाया था, जो 10 तारीख को सभी ने देखा था। यदि उस आंदोलन से प्रदेश सरकार सीख नहीं लेती है तो वह दुर्भाग्य है। रुमित ठाकुर ने कहा कि विधानसभा सत्र में सरकार जल्द इस कार्य को करें अन्यथा देश का माहौल बिगड़ता है, जान माल का नुकसान होता है, तो उसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी, 68 विधायकों की होगी। रुमित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश का 62 लाख सामान्य जाति से संबन्ध रखने वाला मतदाता। इस वर्ग के लिए आवाज न उठा पाने वाले 68 वर्तमान विधायकों का चुनावों में सूपड़ा साफ कर डालेगा।

इस अवसर पर देवभूमि क्षत्रिय संगठन प्रदेश मुख्यसलाहकार रविंद्र शर्मा, देवभूमि क्षत्रिय संगठन देहरा मुख्य सलाहकार पुष्पेंद्र चौहान, देवभूमि क्षत्रिय संगठन जिला कांगड़ा उपाध्यक्ष सतविंदर गुलेरिया, दीपक डडवाल करणी सेना देहरा अध्यक्ष, यश पठानिया अध्यक्ष राजपूत सभा देहरा, गुरचरण सिंह टोहरा स्वर्ण मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सहित सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इसके बाद शनि मैरिज पैलेस लोअर सुनहेत में रूमित ठाकुर व मदन सिंह ठाकुर ने स्वर्ण समाज के लोगों की उपस्थिति में बैठक की। इस बैठक में स्वर्ण समाज को मजबूत करने के लिए लोगों से आह्वान किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।