अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक दिवस पर इंदिरा स्टेडियम में रन फॉर फन
June 23rd, 2019 | Post by :- | 181 Views

अंतर्राष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी जागीर रंधावा भी हुए शामिल
ऊना- अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के अवसर पर जिला खेल एवं युवा सेवाएं विभाग ने ऊना के इंदिरा स्टेडियम में रन फॉर फन का आयोजन किया। दौड़ को एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जिसमें स्पोर्ट्स हॉस्टल ऊना के लगभग 50 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। अंतर्राष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी जागीर सिंह रंधावा भी विशेष रुप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर एसडीएम डॉ. सुरेश जसवाल ने अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक योजनाएं चला रही है। खेल के क्षेत्र में उभरते हुए खिलाड़ियों को हरसंभव सहायता प्रदान करने का प्रयत्न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के बजट में मुख्यमंत्री ने खेल-कूद प्रतिभा खोज कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की है। साथ ही प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री युवा निर्माण योजना के तहत दो नए खेल के मैदान बनाने का ऐलान भी किया है, जिनमें जिम की सुविधा भी मिलेगी।
इस अवसर पर जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव मदन राणा, जिला खेल अधिकारी एमपी भराड़िया, जूडो कोच कुलदीप शर्मा, टेबल टेनिस कोच पूजा ठाकुर, एथलेटिक्स कोच भागीरथ, आशीष सेन व संजय कुमार भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।