ग्रामीण विकास मंत्री ने कंवर हरि सिंह का कुशलक्षेम जाना
March 1st, 2020 | Post by :- | 161 Views

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने उत्तर भारत की प्रसिद्ध समाज सेवी संस्था हिमोत्कर्ष परिषद के अध्यक्ष तथा वयोवृद्ध पत्रकार कंवर हरि सिंह से ऊना में उनके घर जाकर आज मुलाकात की और कुशलक्षेम पूछा। कंवर हरि सिंह ने उन्हें बताया कि घर में गिरने की वजह से वह चोटिल हुए। ग्रामीण विकास मंत्री ने कंवर हरि सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस अवसर पर वीरेंद्र कंवर ने हिमोत्कर्ष कन्या कॉलेज के लिए अपनी ऐच्छिक निधि से 1 लाख रुपए का चैक प्रदान किया और कहा कि प्रदेश सरकार जल्द ही कॉलेज का अधिग्रहण करेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कॉलेज के अधिग्रहण की घोषणा की है और अब यह मामला कैबिनेट की बैठक में लाया जाएगा। कंवर हरि सिंह ने कॉलेज के सरकारीकरण के लिए वीरेंद्र कंवर के सहयोग की सराहना की। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, मंडल अध्यक्ष मास्टर तरसेम लाल, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, पीओ डीआरडीए संजीव ठाकुर, सीडीपीओ कुलदीप सिंह दयाल, कंवर हरि सिंह के सुपुत्र मनोज कंवर तथा जितेंद्र कंवर सहित परिवार के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।