ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने प्रदान किए मास्क व सैनिटाइजर…
April 11th, 2020 | Post by :- | 127 Views

ऊना (11 अप्रैल)- ग्रामीण विकास मंत्री एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत ऊना विकास खंड में आने वाली 27 ग्राम पंचायतों को मास्क व सैनिटाइजर भेजने का शुभारंभ किया।
उन्होंने बताया कि दूसरे चरण में अब इन 27 ग्राम पंचायतों में 27,340 मास्क तथा 3100 सैनिटाइजर बांटे जाएंगे। सबसे पहले गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों को यह सामग्री प्रदान की जाएगी, ताकि कोरोना संकट की इस घड़ी में सभी सुरक्षित रह सकें। उन्होंने कहा कि राशन तथा कोरोना से बचाव के लिए अन्य सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है।
वीरेंद्र कंवर ने बताया कि बढ़ेडा राजपूतां निवासी स्वर्गीय अमरनाथ शर्मा के पुत्र ने अमेरिका से उन्हें फोन पर मदद की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद उन्होंने 10 हजार सैनिटाइजर की बोतलें उपलब्ध करवाई हैं। उन्होंने कहा कि बाकी सैनिटाइजर को भी लोगों को चरणबद्ध तरीके से लोगों को वितरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों पर ही रहें, लेकिन अगर किसी आवश्यक कार्य से बाहर निकलना पड़ता है तो मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। साथ ही अपने हाथों की सफाई का भी ध्यान रखें।
दानियों का सहयोग के लिए किया धन्यवाद
ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में बहुत से लोग अपने-अपने स्तर पर प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रैंनसरी के प्रधान परस राम ने 11 हजार रुपए का चैक जिला आपदा राहत कोष में दिया है। जबकि चुरड़ी निवासी अध्यापक मुध तपयाल ने अपने एक माह का वेतन 27 हजार रुपए, प्राइमरी टीचर्ज फेडरेशन ने 1.51 लाख तथा धनेत पंचायत ने 1.09 रुपए का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है। कंवर ने सभी दानियों का सहयोग के लिए दिल की गहराईयों से धन्यवाद किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।